Home बॉलीवुड बड़ी खबर: 9 सितंबर तक रिमांड में भेजे गए शौविक चक्रवर्ती और...

बड़ी खबर: 9 सितंबर तक रिमांड में भेजे गए शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा

162
0

सुशांत सिंह राजपूत केस में एनसीबी ने आज मुंबई की एसप्लांडे कोर्ट में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को ड्रग्स मामले में पेश किया. एनसीबी ने कोर्ट से शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा की 7 दिन की कस्टडी मांगी थी. लेकिन कोर्ट ने केवल 9 सितंबर तक रिमांड का फैसला सुनाया है. यानी शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा 9 सितंबर तक एनसीबी की कस्टडी में रहेंगे. एनसीबी इस दौरान दोनों से सच उगलवाने की कोशिश करेगी.

एनसीबी ने शनिवार सुबह शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को हिरासत में लिया था, जिसके बाद उनसे पूछताछ की गई और फिर देर रात उन्हें गिरफ्तार किया गया. एनसीबी के सामने शौविक ने कई बड़े खुलासे किए. शौविक ने यह भी बताया कि वह अपनी बहन रिया चक्रवर्ती के कहने पर ड्रग्स लाते थे. शौविक के गिरफ्तार होने के बाद अब रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें काफी बढ़ गई हैं. जल्द ही रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी भी हो सकती है.

बता दें कि इस मामले में जुड़े जांच एजेंसियों को वाट्सएप चैट से पता चला था कि शौविक लगातार ड्रग्स डीलरों के टच में था. लेकिन उसने पहले इस बात से इनकार कर दिया था.जब शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया गया था तो सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने खुशी जताई थी और उन्होंने कहा था कि जल्द ही सच सबके सामने होगा. श्वेता ने लिखा था- भगवान का शुक्र है. हमें इसी तरह सच्चाई की राह पर आगे बढ़ाना.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here