Home टीवी नाम बदलने के बाद टीवी की इन अभिनेत्रियों का चमक गया भाग्य,...

नाम बदलने के बाद टीवी की इन अभिनेत्रियों का चमक गया भाग्य, मिली खूब दौलत-शोहरत

803
0

बॉलीवुड का बड़ा पर्दा हो या टीवी का छोटा पर्दा इसमें काम करने वाले हर कलाकार अपनी एक अलग पहचान रखते हैं. लेकिन कभी-कभी इन स्टार्स को काफी मुश्किलों का सामना करने के बाद एक खास मुकाम हासिल होता है. लेकिन कई बार स्ट्रगल करने के बाद भी उन्हें मंजिल नहीं मिल पाती, जिससे परेशान होकर ये ज्योतिषियों का सहारा लेते हैं. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे रहे जिन्होंने ज्योतिष की सलाह मानकर अपना नाम बदल लिया और कैरियर में नया मुकाम हासिल किया.

रश्मि देसाई

छोटे पर्दे पर अपने अभिनय का जलवा बिखेरने वाली रश्मि देसाई ने सीरियल उतरन से खूब नाम कमाया. आज के समय में रश्मि देसाई टीवी इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक हैं. आपको बता दें कि रश्मि का नाम पहले दिव्या था. लेकिन उनकी मां ने ज्योतिषी की सलाह पर उनका नाम रश्मि रख दिया.

निया शर्मा

निया शर्मा ने टीवी धारावाहिक जमाई राजा से घर-घर में पहचान बनाई. निया शर्मा एशिया की सबसे सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में शामिल है. आपको बता दें निया का नाम पहले नेहा था, जिसे उन्होंने बदल लिया.

माही विज

छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री माही विज भी अपना नाम बदल चुकी है. उन्होंने अपने नाम कीस्पैलिंग में कुछ बदलाव किए थे.

गौहर खान

गौहर खान ने मॉडलिंग से लेकर टीवी तक और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री तक अपनी सफलता का परचम लहराया. गौहर खान बिग बॉस 7 की विजेता रही. गौहर खान ने भी अपने नाम थोड़ा बदलाव किया. अपने करियर की सफलता में इस बदलाव को वो काफी अहम मानती हैं.

अनीता हसनंदानी

टीवी अभिनेत्री अनीता हसनंदानी भी अपने नाम में परिवर्तन कर चुकी है. आपको बता दें कि अनीता का पहले नाम नताशा हसनंदानी था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here