Home फीचर दो शादियों से भी नहीं मिली खुशी तो इस अभिनेता ने विदेशी...

दो शादियों से भी नहीं मिली खुशी तो इस अभिनेता ने विदेशी मॉडल को बना लिया पत्नी, अब जी रहा है खुशहाल जिंदगी

308
0

फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले स्टार्स लंबे समय तक लिव इन में रहते हैं, जिसके बाद वो शादी करते हैं. कई ऐसे अभिनेता भी रहे जिन्होंने 1 से ज्यादा शादियां की. हम आपको एक ऐसे ही अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि दो-दो शादियां करके भी खुश नहीं हुआ तो इस अभिनेता ने विदेशी मॉडल को अपनी तीसरी पत्नी बनाया. आज ये अभिनेता अपनी तीसरी पत्नी संग खुशहाल जिंदगी जी रहा है.

हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि साउथ सुपर स्टार पवन कल्याण है. आज पवन कल्याण किसी पहचान के मोहताज नहीं है. पवन कल्याण का असली नाम कोनिडेला कल्याण बाबू है. साउथ फिल्मों में कदम रखने के बाद उन्होंने अपना नाम बदल कर पवन कल्याण रख लिया. पवन कल्याण एक अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ एक अच्छे डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, स्क्रीन राइटर भी है.

1997 में पवन कल्याण ने नंदिनी से पहली शादी की. लेकिन शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों के बीच अनबन होने लगी और दोनों अलग हो गए. इस दौरान पवन कल्याण का रेनू देसाई के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रहा. लंबे समय तक डेटिंग के बाद पवन कल्याण और रेनू देसाई ने सभी को बताया कि वो एक बच्चे के माता-पिता बन गए हैं, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. क्योंकि उस समय पवन कल्याण का पहली पत्नी से तलाक नहीं हुआ था.

साल 2008 में पवन कल्याण का पहली पत्नी से तलाक हुआ. पवन कल्याण को अपनी पहली पत्नी नंदिनी को गुजारा भत्ता के रूप में 5 करोड़ रपए देने पड़े. जिसके बाद पवन कल्याण ने 2009 में रेनू देसाई से दूसरी शादी की. लेकिन शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया. पवन कल्याण और रेनू के बीच झगड़ा काफी बढ़ गया. जिसके बाद 2011 में रेनू अपने बच्चों के साथ अपने माता-पिता घर रहने लगी. 2012 में पवन कल्याण और रेनू तलाक लेकर अलग हो गए. पवन कल्याण और रेनू के दो बच्चे हैं.

2011 में पवन कल्याण फिल्म तीन मार में काम कर रहे थे. इस फिल्म में रूसी मॉडल और अभिनेत्री एना लेजहनेवा ने एक छोटी सी भूमिका अदा की थी. दूसरी पत्नी से तलाक के बाद पवन कल्याण का नाम लेजहनेवा से जोड़ा जाने लगा. 2013 में पवन कल्याण और रूसी मॉडल लेजहनेवा ने गुपचुप शादी कर ली. 2017 में लेजहनेवा एक बेटी को जन्म दिया. आज पवन कल्याण अपनी तीसरी पत्नी एना के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here