Home अन्य खबरें गर्लफ्रेंड को बाहों में उठाकर प्यार जताता दिखा यह सिंगर, शादी से...

गर्लफ्रेंड को बाहों में उठाकर प्यार जताता दिखा यह सिंगर, शादी से पहले रहने लगे हैं एक साथ

54
0

बॉलीवुड सितारों के लिए लिव इन रिलेशनशिप में रहना आम बात है। कई बॉलीवुड सितारे ऐसे हैं जो लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। शादी से पहले ही ये जोड़ियां एक साथ रहती है। इस लिस्ट में जाने-माने सिंगर दानिश अल्फाज भी शामिल हैं। उन्होंने अब तक तेरे रास्ते में, मौला मेरे, तेरी तनहाइयां जैसे गानों में अपनी आवाज दी है और वह कई गाने कंपोज कर चुके हैं।

दानिश काफी जाने-माने सिंगर कंपोजर और सोंग राइटर हैं। सोशल मीडिया पर वह काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। आपको शायद नहीं पता होगा कि उनकी एक गर्लफ्रेंड है जिसका नाम सना खान है। वह अपना ज्यादातर समय सना खान के साथ ही बिताते हैं। वो अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रोमांटिक तस्वीरें खिंचवाते रहते हैं।

सोशल मीडिया पर हाल ही में कुछ तस्वीरें वायरल हुईं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दानिश ने अपनी गर्लफ्रेंड को बांहों में उठाया हुआ है। यह दोनों एक-दूसरे के साथ काफी अच्छे लगते हैं। इनकी जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाती है। बहुत ही कम लोग इस बारे में जानते हैं कि सना शुरुआत में दानिश की म्यूजिक वीडियो में काम करती थीं।

इसी दौरान यह दोनों अच्छे दोस्त बन गए और फिर इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। हो सकता है कि यह दोनों जल्दी ही शादी भी कर ले। लेकिन इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। फिलहाल ये लिव-इन में रहते हैं। सना खान अप्सराओं से भी ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं। इन तस्वीरों में वह साड़ी में नजर आ रही है और वह काफी गजब लग रही है। सना खान सोशल मीडिया सेंसेशन है। उनके करोड़ों की संख्या में फॉलोअर्स हैं। वह किसी हीरोइन से कम नहीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here