Home फीचर गंजेपन की वजह से बर्बाद हो गया इस अभिनेता का करियर, बड़े...

गंजेपन की वजह से बर्बाद हो गया इस अभिनेता का करियर, बड़े सुपरस्टार का बेटा होने के बावजूद नहीं मिली फिल्में

188
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों के लिए अच्छा दिखना बहुत ही जरूरी होता है. यही वजह है कि ये सितारे अपने लुक्स का बहुत ध्यान रखते हैं. हालांकि अब समय बदल गया है. कई ऐसे सितारे हैं, जो गुड लुकिंग ना होने के बावजूद भी काफी सफल हो गए हैं. लेकिन अभिनेता अक्षय खन्ना के साथ ऐसा नहीं हुआ. अक्षय खन्ना ने अपने शुरुआती करियर मे कई हिट फिल्में दीं. हालांकि कम कम उम्र में उनके बाल झड़ने लगे, जिसकी वजह से उनका करियर भी बर्बाद हो गया.

अक्षय खन्ना के पिता विनोद खन्ना अपने जमाने के बड़े सुपरस्टार रहे. विनोद खन्ना ने अपने करियर में शानदार फिल्में की थीं. हालांकि उनके बेटे बॉलीवुड में उतना नाम नहीं कमा सके. अक्षय खन्ना ने एक इंटरव्यू में खुद यह कहा था कि 20 साल की उम्र में ही उनके बाल झड़ने लगे थे, जिस वजह से उनके करियर पर बहुत बुरा असर पड़ा.

अक्षय खन्ना ने कहा था- मेरे बाल झड़ने की समस्या यंग एज में शुरू हो गई थी. मेरे लिए यह उसी तरह था, जैसे एक पियानो बजाने वाले कलाकार की उंगलियां खत्म हो रही हों. अक्षय ने बताया कि गंजे होने की वजह से उनके अंदर का कॉन्फिडेंस भी खत्म होने लगा, जिस वजह से उन्हें काम मिलना बंद हो गया. वह काफी लंबे समय तक किसी फिल्म या विज्ञापन में भी नजर नहीं आए.

बता दें कि अक्षय खन्ना आखिरी बार फिल्म ‘सब कुशल मंगल है’ में नजर आए थे, जिसमें रवि किशन की बेटी रीवा किशन और पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियंक शर्मा भी मुख्य भूमिका में थे. हालांकि यह फिल्म कुछ खास नहीं चल पाई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here