Home बॉलीवुड कोरोना के बीच शूटिंग से डरी हुई हैं मौनी रॉय, फिर भी...

कोरोना के बीच शूटिंग से डरी हुई हैं मौनी रॉय, फिर भी लंदन के लिए हुईं रवाना

82
0

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) हाल ही में अबू धाबी से लौटी थीं. लेकिन अब वह लंदन के लिए रवाना हो गई हैं. मौनी अपनी नई फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में लंदन गई हैं. हाल ही में मौनी ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, जिनमें वह लंदन के रेस्तरां में नजर आ रही हैं. मौनी ने कोरोना वायरस के डर के बीच शूटिंग के अपने अनुभवों को शेयर किया.

mouni roy

मौनी (Mouni Roy) ने कहा कि नई दुनिया के इंतजार के बीच हम इसे ही न्यू नॉर्मल कह रहे हैं. लेक‍िन इसमें वो मजा नहीं है, जो पहले हुआ करता था. मैं लंबे फ्लाइट्स जर्नीज का इंतजार किया करती थी, क्योंकि मुझे पढ़ना, मूवीज देखना और हर घंटे में 15-20 मिनट के लिए सोना पसंद था. पर इस बार वैसा अनुभव नहीं रहा. बल्क‍ि इस बार एयरपोर्ट पर और बाद में फ्लाइट में इंतजार करना बेवजह लगा. शायद, इस तरह के सफर की आदत डालनी होगी, क्योंकि ये लॉकडाउन के बाद मेरा पहला सफर था.

https://www.instagram.com/p/CCnqY8JJCsi/?utm_source=ig_web_copy_link

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मौनी (Mouni Roy) लगभग एक महीने तक लंदन में रहेंगी. निर्माता शायद इसी हफ्ते से शूटिंग शुरू कर सकते हैं. मौनी ने वापस आने को लेकर बताया कि मुझे सच में आगे के हालात के बारे में नहीं पता. शूट खत्म होने के एक हफ्ते पहले कुछ फैसला ले पाऊंगी. इंटरनेशनल फ्लाइट्स और उस वक्त मुंबई के हालात को देखते हुए.

https://www.instagram.com/p/CCsnL2aJzzx/?utm_source=ig_web_copy_link

मौनी ने एक न्यूज़ वेबसाइट को यह भी बताया कि उन्हें कोरोना वायरस के बीच शूटिंग से डर लग रहा है. मौनी (Mouni Roy) ने कहा- मैं काफी डरी हुई हूं और नर्वस हूं, क्योंकि एक्टर्स सेट पर मास्क या ग्लवस नहीं पहन सकते. मैं काम करना चाहती हूं. लेकिन थोड़ा डर भी लग रहा है. इसीलिए हमें इस न्यू नॉर्मल के साथ रहना सीखना होगा. देखते हैं आगे क्या होता है. मैं पहली बार इस तरह की सिचुएशन में शूटिंग करने जा रही हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here