Home टीवी ‘कुमकुम भाग्य’ की इस अभिनेत्री ने प्रेग्नेंसी के चलते छोड़ा शो, अब...

‘कुमकुम भाग्य’ की इस अभिनेत्री ने प्रेग्नेंसी के चलते छोड़ा शो, अब होगी रेहाना पंडित की एंट्री

61
0

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) में लॉकडाउन के बाद बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा. खबरों की मानें तो इस शो में रेहाना पंडित (Reyhna Pandit) की एंट्री होने वाली है. रेहाना सीरियल में आलिया का किरदार निभाएंगी. पहले इस किरदार में अभिनेत्री शिखा सिंह नजर आती थीं. लेकिन वह प्रेग्नेंट हो गईं, जिस वजह से उन्होंने इस शो को छोड़ दिया है. रेहाना इस शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

reyhna pandit

रेहाना ने कहा- कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) जी टीवी के सबसे लोकप्रिय शोज में से एक है और आलिया का किरदार निभाना मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण होगा. लेकिन मुझे पूरी उम्मीद है कि लोग मुझे उतना ही प्यार देंगे, जितना शिखा सिंह को दिया था. रेहाना (Reyhna Pandit) ने यह भी बताया कि कोरोना वायरस के चलते सेट पर बहुत बदलाव किए गए हैं, जिसके तहत पूरी टीम को सावधानियां बरतनी पड़ेगी.

https://www.instagram.com/p/B_SD-uHpr2c/?utm_source=ig_web_copy_link

रेहाना पंडित (Reyhna Pandit) इश्कबाज, मनमोहिनी जैसे टीवी सीरियलों में काम कर चुकी हैं. उन्होंने ज्यादातर सीरियलों में नेगेटिव किरदार निभाए हैं और लोगों ने उनको काफी पसंद भी किया है. बता दें कि सीरियल कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) के नए एपिसोड्स 13 जुलाई से टीवी पर टेलीकास्ट होना शुरू हो जाएंगे. दर्शक भी नए एपिसोड्स देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं.

बता दें कि हाल ही में शिखा सिंह ने अपनी बेबी गर्ल की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी. शिखा ने अपनी बेटी का नाम अलायना सिंह सहा रखा है. शिखा सिंह ने अपनी बेटी की तस्वीर शेयर कर बताया था कि जब हम फरवरी में मालद्वीप ट्रिप पर गए थे, हमने तभी यह सोच लिया था कि अगर बेटी हुई तो हम यही नाम रखेंगे. शिखा सिंह इन दिनों मदरहुड इंजॉय कर रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here