Home फीचर कभी सलमान की फिल्म से रातों-रात स्टार बन गई थी ये अभिनेत्री,...

कभी सलमान की फिल्म से रातों-रात स्टार बन गई थी ये अभिनेत्री, आज जी रही है गुमनाम जिंदगी

148
0

बॉलीवुड में हर साल नई-नई फिल्में बनती है. इन नई फिल्मों में नए-नए कलाकारों की एंट्री भी होती है. इनमें से कुछ ऐसे भी सितारे होते हैं जिनके अभिनय को लोग जिंदगी भर नहीं भूल पाते. ये सितारे इन फिल्मों के जरिए रातों-रात स्टार बन जाते हैं. लेकिन आज हम आपको सलमान खान की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि उनकी फिल्म से रातों-रात स्टार बन गई थी. लेकिन आज ये अभिनेत्री गुमनामी की जिंदगी जी रही है.

हम बात कर रहे हैं सलमान खान की 1989 में रिलीज हुई फिल्म मैंने प्यार किया की अभिनेत्री भाग्यश्री की. आज तक भाग्यश्री को कोई नहीं भूल पाया है. उस समय भाग्यश्री ने अपने मासूम चेहरे से हर किसी का दिल जीता. भाग्यश्री अपनी पहली ही फिल्म से रातों-रात स्टार बन गई थी. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्म फेयर अवार्ड दिया गया था. भाग्यश्री जैसे रातों-रात स्टार बनी, उसी तरह अचानक बॉलीवुड से दूर भी हो गई.

उन्होंने बॉलीवुड में सफलता हासिल करने के बाद अचानक से शादी कर ली. अभिनेता और निर्माता हिमालय दासानी के साथ शादी रचाई. शादी के बाद भाग्यश्री का को फिल्में मिलना भी कम हो गई. भाग्यश्री ने शादी के बाद अपने पति के साथ कुछ फिल्मों में काम किया. लेकिन उन्हें फिल्म कम मिलती थी, क्योंकि भाग्यश्री अपने पति के साथ ही काम करना चाहती थी. इस कारण निर्माता भी उन्हें अपनी फिल्मों में लेने से बचते थे. काम न मिलने के कारण भाग्यश्री ने बॉलीवुड सिनेमा से दूरी बना ली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here