Home फीचर इस अभिनेत्री से पति ने पहली मुलाकात में की थी बदतमीजी, शादी...

इस अभिनेत्री से पति ने पहली मुलाकात में की थी बदतमीजी, शादी से टूट गई थी बुरी तरह

142
0

भारत में घरेलू हिंसा के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. आए दिन घरेलू हिंसा का कोई ना कोई मामला सामने आ जाता है. घरेलू हिंसा से आम महिलाएं ही नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी गुजर चुकी है. हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके पति ने उससे पहली ही मुलाकात में बदतमीजी की थी. अपनी शादी से ये अभिनेत्री पूरी तरह टूट गई थी.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड और टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह है. अर्चना पूरन सिंह चार दशकों से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय है. फिल्मों अपना करियर बनाने के लिए अर्चना देहरादून से मुंबई आ गईय उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर सफलता हासिल की. आज अर्चना लॉफ्टर क्वीन के नाम से मशहूर है. अर्चना पूरन सिंह सोनी टीवी के मशहूर कॉमेडी सीरियल द कपिल शर्मा शो में नजर आ रही है और वो कपिल से भी ज्यादा कमाई करती हैंय

अर्चना को अपनी पहली शादी से काफी मुश्किलें उठानी पड़ी. जिसके बाद उन्होंने शादी ना करने की ठान ली थी. एक इंटरव्यू में अर्चना ने कहा था कि परमीत के साथ वक्त बिताकर उन्हें महसूस हुआ कि पुरुष प्यार करने वाले और संवेदनशील भी होते हैं, हर पुरुष हिंसक व पजेसिव नहीं होता।अर्चना की इस बात से तो यहीं जाहिर होता है कि उनकी पहली शादी पति के ऐसे व्यवहार के कारण ही टूटी थी.

लेकिन परमीत सेठी के उनकी जिंदगी में आने से उनकी सोच काफी बदल गई. आज अर्चना अपने दूसरे पति परमीत सेठी के साथ खुशहाल जीवन जी रही हैं. परमीत और अर्चना की मुलाकात एक फ्रेंड की शादी में हुई थी. वहां एक मैगजीन लिए अर्चना बैठी हुई थी. बिना पूछे ही अर्चना से परमीत ने मैगजीन छीन ली.

परमीत की बदतमीजी अर्चना को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. लेकिन जब उन्होंने सॉरी बोला तो अर्चना का गुस्सा भी ठंडा हो गया. इसके बाद दोनों दोस्त बन गए. 4 साल तक दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे. 1992 में अर्चना और परमीत सेठी ने शादी कर ली. दोनों के दो बच्चे भी हैं. आज अर्चना परमीत के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here