Home टीवी इस अभिनेत्री ने 4 साल तक छिपाकर रखी थी अपनी शादी, वजह...

इस अभिनेत्री ने 4 साल तक छिपाकर रखी थी अपनी शादी, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

460
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे रहें जिन्होंने सालों तक अपनी शादी की बात को छुपाए रखा. लेकिन जब इन सितारों की शादी की खबरें लोगों के सामने आई तो काफी बवाल भी मचा. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने 4 साल तक अपनी शादी को छिपाकर रखा था. लेकिन इसके पीछे की वजह जानकर आप काफी हैरान रह जाएंगे.

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी अभिनेत्री और टीवी शोज में अपना जलवा बिखेरने वाली अर्चना पूरन सिंह की. अर्चना पूरन सिंह सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती है. 30 जून, 1992 को अर्चना ने परमीत सेठी से शादी रचाई थी. लेकिन सालों बाद अर्चना ने अपनी शादी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया. उन्होंने ‘द कपिल शर्मा शो’ पर अपनी शादी को लेकर कई बातें कहीं.

अर्चना ने बताया कि अपने ससुराल वालों से उन्होंने 4 साल तक परमीत सेठी से शादी की बात को छुपा कर रखा था. अर्चना ने बताया- परमीत सेठी के माता-पिता उनकी शादी के खिलाफ थे, क्योंकि उन्हें अर्चना के अभिनेत्री होने पर आपत्ति थी. इस कारण पर परमीत के पेरेंट्स ने शादी के लिए मना कर दिया था. लेकिन परमीत सेठी अर्चना से शादी करने के लिए तैयार थे. इस कारण दोनों ने गुपचुप शादी कर ली.

आगे अर्चना ने बताया- जिस दिन परमीत के पेरेंट्स ने शादी के लिए मना किया, उसी दिन परमीत उनसे शादी के लिए तैयार हो गए और मंदिर में पंडित जी के पास गए और उनसे शादी करने को कहा. लेकिन जब पंडित ने पूछा कि लड़की बालिग है, तो परमीत ने कहा कि लड़की मेरे से भी ज्यादा बालिग है. आगे अर्चना ने बताया- पंडित जी अगले दिन आए और उस दिन में सैफ अली खान की पहली फिल्म में काम करने जा रही थी. लेकिन उन्होंने यह बात किसी को नहीं बताई थी. कि वोशादी कर चुकी है.

ऐसे में हमें अपनी शादी को 4 सालों तक छिपाना पड़ा था, उस समय तो सोशल मीडिया जै.सी चीजें नहीं होती थी इस कारण हमारे लिए ऐसा करना और भी आसान हो गया. परमीत से शादी करने से पहले अर्चना शादीशुदा थी. लेकिन उनकी पहली शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक पाई थी. एक समय अर्चना पूरन सिंह मर्दों से काफी नफरत करती थी. उन्होंने फैसला कर लिया था कि अब वो किसी और को अपने जीवन में जगह नहीं देगी. लेकिन परमीत से मिलकर उनकी सोच बदल गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here