Home फीचर इस अभिनेत्री का MMS हो गया था लीक, जिस वजह से बर्बाद...

इस अभिनेत्री का MMS हो गया था लीक, जिस वजह से बर्बाद हो गई पूरी जिंदगी, अब फिल्मों से दूर कर रही है ऐसा काम

99
0

अक्सर सोशल मीडिया पर स्टार की फिल्मों के कुछ सीन लीक हो जाते हैं.फिल्मों से जुड़ी पायरेसी की घंटा सामने आती रहती है. लेकिन आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका एक एमएमएस लीक हो गया था. इस कारण अभिनेत्री की पूरी जिंदगी ही बर्बाद हो गई थी. अब ये अभिनेत्री फिल्मी दुनिया से दूर है.

हम जि अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि रिया सेन है. रिया सेन फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा नाम नहीं कमा पाई. रिया सेन उस समय सुर्खियों में आई जब उनका एक एमएमएस वीडियो सामने आया था. यह वीडियो अश्मित पटेल और रिया सेन का था जिसे किसी ने ऑनलाइन लीक कर किया था. इस एमएमएस लीक के बाद रिया सेन के कैरियर पर ब्रेक लग गया. वीडियो लीक हो जाने के बाद अश्मित पटेल और रिया सेन भी अलग हो गए.

अभिनेत्री का ये एमएमएस लगभग 90 सेकंड का था. जिसे देखकर पूरे बॉलीवुड में तहलका मच गया था. हालांकि अश्मित और रिया ने इस वीडियो को फर्जी बताया था. मीडिया की खबरों के मुताबिक साल 2017 में रिया सेन ने फोटोग्राफर शिवम तिवारी से गुपचुप शादी की थी. ऐसी भी खबरें आई थी कि रिया सेन शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी, जिस कारण उन्हें जल्दबाजी में शादी करनी पड़ी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here