Home फीचर इन मशहूर अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड के तीनों खान संग काम करने से...

इन मशहूर अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड के तीनों खान संग काम करने से कर दिया साफ इनकार

173
0

पिछले दो दशकों से बॉलीवुड में तीनों खानों का वर्चस्व कायम है. इन तीनों खानों के साथ हर कलाकार काम करने की हसरत रखता है. लेकिन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां भी रहीं जिन्होंने इन तीनों खानों के साथ काम करने से साफ इंकार कर दिया. आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने तीनों खानों के साथ काम करने का मौका ठुकरा दिया था.

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री है. ऐश्वर्या को फिल्म राजा हिंदुस्तानी के लिए आमिर खान के साथ काम करने के लिए ऑफर दिया गया था. लेकिन उस समय ऐश्वर्या मिस वर्ल्ड कॉन्टेस्ट की तैयारी कर रही थी. जिस कारण उन्होंने यह प्रस्ताव ठुकरा दिया.

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन और जानी-मानी अदाकारा रहीं शिल्पा शेट्टी को बॉलीवुड के किंग खान की बिग बजट फिल्म बादशाह में काम करने का ऑफर मिला था. लेकिन उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया था.

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण की गिनती बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में की जाती है. आज के समय में दीपिका बॉलीवुड की सबसे हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस में से एक है. दीपिका ने सलमान खान के साथ एक भी फिल्म में काम नहीं किया है. दीपिका को सलमान के साथ एक दो नहीं बल्कि चार चार फिल्में ऑफर की गई थी. लेकिन उन्होंने इन फिल्मों को करने से साफ इंकार कर दिया था.

काजोल

काजोल 90 के दशक की मशहूर अदाकारा रही. बता दें कि काजोल को आमिर खान के साथ फिल्म थ्री इडियट्स में काम करने के लिए सबसे पहले ऑफर दिया गया था. लेकिन काजोल ने इस फिल्म को ठुकरा दिया.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने अपने अभिनय के दम पर केवल बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी सफलता हासिल की. आज प्रियंका चोपड़ा एक ग्लोबल स्टार है. प्रियंका चोपड़ा ने आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म गजनी में काम करने से साफ इनकार कर दिया था.

कंगना रनौत

सलमान खान की सुपरहिट फिल्म सुल्तान के लिए कंगना रनौत को भी ऑफर दिया गया था. लेकिन कंगना ने इस ऑफर को तुरंत ही ठुकरा दिया था. कंगना का मानना था कि आरफा वाला रोल उनके फिल्मी करियर में कोई मदद नहीं करेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here