Home टीवी असल जिंदगी में बहुत स्टाइलिश हैं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के...

असल जिंदगी में बहुत स्टाइलिश हैं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के आत्माराम भिड़े, एक्टर बनने के लिए छोड़ दी इंजीनियर की नौकरी

364
0

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल लोगों को बहुत पसंद आता है. इस शो में आत्माराम भिड़े का किरदार भले ही काफी सीरियस नजर आता है. लेकिन असल जिंदगी में भिड़े का किरदार निभाने वाले मंदार चांडवकर बहुत ही अलग स्वभाव के हैं. गोकुलधाम सोसायटी के सचिव और एक शिक्षक की भूमिका निभाने वाले भिड़े अंकल असल जिंदगी में एक मैकेनिकल इंजीनियर हैं. उन्होंने मेकेनिकल इंजीनियर बनने के बाद काफी समय तक नौकरी भी की.

बचपन से ही मंदार की एक्टिंग में दिलचस्पी थी. इसी वजह से वह दुबई में अपनी नौकरी छोड़ कर एक्टिंग में हाथ आजमाने आ गए. उन्होंने एक इंटरव्यू में खुद इस बात का खुलासा किया था. मंदार ने इंटरव्यू में बताया कि मैं पेशे से एक मैकेनिकल इंजीनियर हूं और मैं दुबई में जॉब कर रहा था. मैंने 2800 तक संघर्ष किया. भिड़े ने आगे बताया कि मैंने अपनी नौकरी छोड़ दी और मैं 2000 में भारत आ गया क्योंकि मैं एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहता था. मुझे बचपन से ही एक्टिंग करने का शौक था.

https://www.instagram.com/p/B86vnr2AEVc/?utm_source=ig_embed

मंदार ने बताया- मैं एक ब्रेक का इंतजार कर रहा था और 2008 में सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा से मुझे ब्रेक मिला. कुर्ता पाजामा पहनकर नजर आने वाले भिड़े रियल में बहुत स्टाइलिश हैं. अभिनेता ने आगे बताया कि वह बड़े और लोकप्रिय अभिनेताओं के साथ काम करना चाहते थे और उनका यह सपना तारक मेहता का उल्टा चश्मा की वजह से पूरा भी हुआ, क्योंकि शो पर कई बड़े बड़े सितारे आते रहते हैं.

https://www.instagram.com/p/B60ZpWyg9SQ/?utm_source=ig_embed

लेकिन मंदार के लिए सबसे यादगार लम्हा वो था जब अमिताभ बच्चन हमारे सेट पर आए थे और उन्होंने हमसे बातचीत की थी. उन्होंने हमें गले लगाया, हमारे साथ स्क्रीन शेयर की. हम बहुत खुशकिस्मत हैं, जो वह हमारे सर पर सेट पर आए. उनके अलावा सलमान खान, शाहरुख खान, अजय देवगन, अक्षय कुमार जैसे सितारे भी हमारे सेट पर आ चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here